main page

मुंबई से दिल्ली का सफर तय कर 'बाबा का ढाबा' पहुंचे अपारशक्ति खुराना, मटर पनीर खाकर कहा- 'आजतक का सबसे...'

21 October, 2020 09:02:53 AM

कोरोना वायरस ने देश की जनताको शारीरीक ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। देश की आधी जनता बेरोजगारी का भी शिकार हुई। आपको याद होगा बीते दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर स्थित एक ढाबे ''बाबा का ढाबा'' का वीडियो वायरल हुआ था।  वीडियो में ढाबा चलाने वाली वृद्ध दंपति ग्राहक ना आने के कारण दुखी होकर रोने लगती है। इस वीडियो के आने के बाद कई लोग और स्टार्स बुजुर्ग कपल की मदद के लिए आगे आए।

मुंबई: कोरोना वायरस ने देश की जनताको शारीरीक ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। देश की आधी जनता बेरोजगारी का भी शिकार हुई। आपको याद होगा बीते दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर स्थित एक ढाबे 'बाबा का ढाबा' का वीडियो वायरल हुआ था।  वीडियो में ढाबा चलाने वाली वृद्ध दंपति ग्राहक ना आने के कारण दुखी होकर रोने लगती है। इस वीडियो के आने के बाद कई लोग और स्टार्स बुजुर्ग कपल की मदद के लिए आगे आए।

Bollywood Tadka

वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि दोनों रातों रात स्टार बन गए और उनके ढाबे के आगे भीड़ लगने लगी। इसी बीच हाल ही में एक्टर और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना 'बाबा का ढाबा' पर खाना खाने पहुंचे,जिसकी एक तस्वीर के साथ एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, 'बाबा का ढाबा' का वीडियो बनाने वाले फूड ब्लॉगर गौरव वासन से अपारशक्ति ने वादा किया था कि वो जब भी दिल्ली आएंगे, तो 'बाबा का ढाबा' में कुछ जरूर खाएंगे और अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है।  'बाबा का ढाबा' पर अपारशक्ति ने मटर पनीर खाकर उसकी जमकर तारीफ अपने इंस्टाग्राम पर की। इसके साथ ही अपारशक्ति ने गौरव और उनकी पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया।  

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा- 'मैंने गौरव से वादा किया था कि जब भी मैं दिल्ली में रहूंगा तो बाबा का ढाबा पर कुछ खाएंगे और आखिरकार हमने खा लिया। यहां मैंने आजतक का बेस्ट मटर पनीर खाया है। गौरव आप पर हम सबको गौरव है जो आपने बाबा के लिए किया है। वोकल

Bollywood Tadka

अपारशक्ति ने एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में अपारशक्ति ने कहा-'मेरे जैसे कुछ लोग तो बस यहां पर सेल्फी खींचाने आ जाते हैं लेकिन मुकुल और तुशांत जैसे लड़के जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं।' एक्टर ने बाकी लोगों से अपने आसपास के 'बाबा' जैसे लोगों की मदद करने की गुजारिश की।


aparshakti khuranababa ka dhabamalviya nagarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...