main page

Cool Daddy: पूल में बेटी आरजोई को स्विमिंग लर्निंग देते हुए अपारशक्ति ने शेयर की तस्वीर, बाप-बेटी के क्यूट अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Updated 05 February, 2022 01:25:59 PM

पिछले साल अगस्त में एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बेटी आरजोई का घर में स्वागत किया था। नन्ही परी के पिता बनने के बाद अपारशक्ति बेहद खुश हैं और खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं। वो अब तक कई बार अपनी लाडली की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने आरजोई की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल अगस्त में एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बेटी आरजोई का घर में स्वागत किया था। नन्ही परी के पिता बनने के बाद अपारशक्ति बेहद खुश हैं और खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं। वो अब तक कई बार अपनी लाडली की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने आरजोई की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई।

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपारशक्ति अपनी लाडो आरजोई के साथ पूल में चिल करते नजर आ रहे हैं। कूल डैडी अपनी नन्हीं परी को स्विमिंग की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं।

 

तस्वीर शेयर करते हुए अपारशक्ति ने कैप्शन में लिखा- 'लड़की को तैरना सिखाना, जिसके लिए मैं समंदर तैर सकता हूं।' सोशल मीडिया पर पूल में बाप-बेटी की इस प्यारी तस्वीर को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो  अपारशक्ति को आखिरी बार प्रनूतन बहल और अभिषेक बनर्जी के साथ 'हेलमेट' में देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Aparshakti Khuranaswimming lessonsdaughterArzoiepoolBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...