main page

अपारशक्ति खुराना ने 'बसपन का प्यार' सॉन्ग का पंजाबी में पूरा ट्रैक किया जारी

Updated 04 August, 2021 11:56:29 AM

अपारशक्ति खुराना हमेशा से फैन फेवरेट हैं। हाल ही में उन्होंने वायरल गाना बसपन का प्यार पर अपने अनोखे पंजाबी बोल के साथ अपना वर्जन जारी किया था। फैंस को गाना इतना पसंद आया कि उन्हें गाने का फुल वर्जन रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट आने लगीं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपारशक्ति खुराना हमेशा से फैन फेवरेट हैं। हाल ही में उन्होंने वायरल गाना बसपन का प्यार पर अपने अनोखे पंजाबी बोल के साथ अपना वर्जन जारी किया था। फैंस को गाना इतना पसंद आया कि उन्हें गाने का फुल वर्जन रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट आने लगीं। उनके गाने को प्रशंसकों का इतना प्यार मिला कि अपारशक्ति ना कह ना सके। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

अपारशक्ति खुराना ने पोस्ट करते हुए लिखा , "इतने सारे लोगों ने मुझसे गाने का पूर्ण संस्करण करने का अनुरोध किया। मैने इसे अपने तरीके से करने की कोशिश की, आशा है कि आप लोगों को यह पसंद आएगा और मैं वादा करता हूं, यह आखिरी बार है जब मैं #बसपन का प्यार के लिए स्टूडियो में प्रवेश कर रहा हूं। धन्यवाद @gokuraz रात भर मुझे सुंदर गीतात्मक वीडियो के लिए और संगीत निर्माण के लिए मदद के लिए @rishitchauhanmusic। 

संगीत के मामले में अपारशक्ति खुराना जीनियस हैं, है न? उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और लिरिक्स को अपनी ही स्पिन दी है, जो उनकी सुरीली आवाज में इसे और भी बेहतर बनाता है। 

अपारशक्ति खुराना का पंजाबी वर्जन इंस्टाग्राम रील्स पर तुरंत हिट हो गया है और यह हर तरफ ट्रेंड कर रहा है।

Content Writer: Deepender Thakur

Aparshakti Khuranaअपारशक्ति खुरानाबसपन का प्यारBaspan Ka Pyaar

loading...