main page

अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'धोका राउंड डी कॉर्नर' से उनके फर्स्ट लुक ने बढ़ाई उत्सुकता

Updated 15 December, 2021 01:53:53 PM

अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म ''धोका राउंड डी कॉर्नर'' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपारशक्ति ने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ''धोका राउंड डी कॉर्नर'' अपने लुक का खुलासा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

नई दिल्ली। अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म 'धोका राउंड डी कॉर्नर' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपारशक्ति ने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'धोका राउंड डी कॉर्नर' अपने लुक का खुलासा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

अपारशक्ति खुराना के फिल्म के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से हमारी उत्सुकता बड़ा दिया है। इस तरह का पहले लुक की उम्मीद नहीं थी और यह अपारशक्ति के  पहले की किसी भी लुक के विपरीत है। इस लुक में उन्हें छोटे बाल, भूरे और नारंगी रंग की चेक वाली शर्ट पहने देखा जा सकता है।

जहां उनके प्रशंसक उन्हें ढीट और हास्यपूर्ण अवतार में देखने के आदी हैं, वहीं धोका राउंड डी कॉर्नर का पोस्टर उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व में एक बड़े बदलाव के कारण निश्चित रूप से उनके फैंस की रुचि को बढ़ा देगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर होने के नाते, वह भी एक समानांतर लीड में, अपारशक्ति कहते है, "एक ऐसी जॉनर का प्रयास करना जो मैंने पहले कभी नहीं किया है, निश्चित रूप से एक चुनौती है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मैं बहुत लंबे समय से करना चाहता था। फिल्म के पहले लुक को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हूं। आइए ढेर सारे एक्शन के साथ आगे बढ़ते हैं!"

इस फिल्म के अन्य कलाकार में शामिल है र माधवन, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है। कुकी गुलाटी इस फिल्म का निर्देशक कर रहे है। यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Dhokha Round D CornerAparshakti Khurranaअपारशक्ति खुरानाधोका राउंड डी कॉर्नर

loading...