main page

जनवरी 2022 में अप्लॉज एंटरटेनमेंट के तीन शो होंगे रिलीज़

Updated 20 January, 2022 03:09:17 PM

अप्लॉज एंटरटेनमेंट साल 2022 की शुरुआत में ही एक के बाद एक धमाकेदार शो लेकर आ रहे हैं। आदित्य बिरला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो का नेतृत्व समीर नायर कर रहे हैं और वे इस साल के शुरुआत में ही जबरदस्त कंटेंट वाले शो लेकर आ रहे हैं, जिसमे से एक है ''कौन बनेगा शिखरवती'' जो जी 5 पर स्ट्रीम की जायेगी और दूसरी है ''हंबल पॉलिटीशियन नोगराज '' जो वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ की जायेगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. अप्लॉज एंटरटेनमेंट साल 2022 की शुरुआत में ही एक के बाद एक धमाकेदार शो लेकर आ रहे हैं। आदित्य बिरला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो का नेतृत्व समीर नायर कर रहे हैं और वे इस साल के शुरुआत में ही जबरदस्त कंटेंट वाले शो लेकर आ रहे हैं, जिसमे से एक है 'कौन बनेगा शिखरवती' जो जी 5 पर स्ट्रीम की जायेगी और दूसरी है 'हंबल पॉलिटीशियन नोगराज ' जो वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ की जायेगी। 

Bollywood Tadka

अब, अप्लॉज एंटरटेनमेंट एमएक्स प्लेयर पर मोहित रैना की 'भौकाल सीजन 2' की स्ट्रीमिन के साथ हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है!

Bollywood Tadka
 

खास बात तो यह है कि अप्लॉज एंटरटेन को स्थापित किए 30 साल पूरे हो गए हैं और भौकाल सीजन 2 के साथ यह उनका 10वा शो है जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया हैं जिनमें से 7 के सीजन 2 भी आ चुके हैं। 2020 में रिलीज़ हुई भौकाल रीयल लाइफ कोप नवनीत सरकार  पर आधारित थी। शो का दूसरा सीजन इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे यूपी के मुजफ्फरनगर में यह पुलिस अधिकारी, डेढ़ा गिरोह का भंडाफोड़ करता है और क्षेत्र में कानून, व्यवस्था और शांति लाता है। 

Bollywood Tadka

 

इस उपलब्धि को और भी प्रशंसनीय बनाने के लिए टीम अप्लॉज हर शो के साथ लगातार अलग-अलग शैलियां लोगों के समक्ष लाने की कोशिश में  लगे हुए है। एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित कौन बनेगा शिखरवती, Zee5 पर स्ट्रीम की जाएगी।  एक शाही परिवार की कहानी है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कर्मा, अन्या सिंह और रघुबीर यादव जैसे शानदार अभिनेता नज़र आयेंगे है। वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम की जानेवाली फर्स्टएक्शन स्टूडियोज और दानिश सैत के सहयोग से निर्मित राजनीतिक व्यंग्य, 'हंबल पॉलिटिशियन नोगराज', 2018 की फिल्म को 10 एपिसोड में चलाने वाली एक नई कहानी है। बवेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित भौकाल सीजन 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जब से इसकी पहली अनाउंसमेंट की गई है।

 

Bollywood Tadka


कंटेंट स्टूडियो की सफलताओं और प्रभावशाली लाइन-अप से खुश, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर  कहते हैं, “ जिस तरह 2022 की शुरुआत हुई है हम उससे बेहद खुश हैं और भौकाल सीजन 2 की सफलता ने ने एक प्रत्याशा उत्पन्न की है। यह हमारी 30 वी रिलीज होगी जिसमे 7 के सीज़न 2 भी आ चुके हैं। यह सब सिर्फ अप्लॉज में मेरी अद्भुत टीम और हमारे अद्भुत रचनात्मक और व्यावसायिक भागीदारों के कारण ही संभव हुआ है। कौन बनेगा शिखरवती और हंबल पॉलिटीशियन नोगराज की सफलता और भौकाल सीजन 2 की पोटेंशियल से बेहद उत्साहित हैं, हम आने वाले वर्ष अपनी आगामी रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य दमदार कंटेंट बनाकर लोगों को एंटरटेन करना है।"


Applause EntertainmentshowsreleaseJanuary 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...