main page

ये हैं अप्लॉज एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्में

Updated 27 December, 2021 02:50:52 PM

अप्लॉज एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्में।

नई दिल्ली। समीर नायर द्वारा निर्देशित अप्लॉज एंटरटेनमेंट कंटेंट से भरपूर शो में सबसे आगे रहा है, जो न केवल सुपर हिट बन गए हैं, बल्कि अपने स्वयं के एक पंथ का निर्माण भी किया है। स्कैम 1992 से लेकर हॉस्टेजेस और क्रिमिनल जस्टिस तक, जिनमें से सभी ने पिछले एक साल में कई पुरस्कार जीते हैं, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने उद्योग जगत में सर्वश्रेष्ठ स्टूडियो में से एक के रूप में उच्च बेंचमार्क स्थापित किया है। अप्लॉज अब फिल्मी दुनिया में कदम।रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। साल 2022 में उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म न सिर्फ कंटेंट से भरपूर हैं बल्कि देश के लीडिंग टैलेंट्स भी इनके आगामी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं।

 

अनटिटेल्ड  रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा
सह-निर्माता - इलिप्सिस एंटरटेनमेंट निर्देशक – शीर्ष गुहा ठाकुरता कलाकार- विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज, सेंथिल राममूर्ति अवलोकन - आधुनिक रिश्तों पर एक प्रगतिशील, अबाधित फिल्म, बड़े पर्दे के अनुभव में अप्लॉज की शुरुआत को चिह्नित करती है और एलिप्सिस (ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित शर्माजी की बेटी के बाद) के साथ यह दूसरा सहयोग 2022 की अंतिम तारीख की फिल्म होने का वादा करता है।

 

द रेपिस्ट
सह-निर्माता - क्वेस्ट फिल्म्स प्रा। लिमिटेड
निर्देशक – अपर्णा सेन
कलाकार- कोंकणा सेन, अर्जुन रामपाल, तन्मय धनानिया 

 

ओवरव्यू - एक हिंसक अपराध के बाद एक गहरा प्रभावित नाटक, द रेपिस्ट को वैराइटी मैगज़ीन द्वारा "अपर्णा सेन के बेहतरीन कार्यों में से एक" के रूप में प्रशंसित किया गया है। फिल्म ने 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रतिष्ठित किम जिसियोक पुरस्कार जीता। फिल्म स्पष्ट अपराध से परे दिखती है, यह न केवल यह पता लगाने के लिए कि यह अपराध के उत्तरजीवियों और अपराधियों को कैसे प्रभावित करता है, बल्कि यह भी पता चलता है कि जब सच्चाई  करीब आती है तो किसी के आदर्शवादी विचारों में भारी बदलाव आता है।

 

शर्माजी की बेटी
सह-निर्माता - एलिप्सिस एंटरटेनमेंट डायरेक्टर- ताहिरा कश्यप खुराना कलाकार- साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, सैयामी खेर, अरिस्ता मेहता, वंशिका टपरिया, शारिब हाशमी, परवीन दबास

 

ओवरव्यू-आकांक्षाओं, कल्पनाओं, बढ़ती उम्र, दिल टूटना और जीवन के उतार चढ़ाव से भरपूर कहानी को बहुत ही हास्य तरीके से पेश करती है फिल्म शर्मा जी की बेटी। लेखक से फिल्म निर्माता बनी ताहिरा कश्यप खुराना की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। फिल्म आधुनिक भारत के नारीत्व को समर्पित हैं।

 

जब खुली किताबी
सह-निर्माता - शू स्ट्रैप फिल्म्स निर्देशक - सौरभ शुक्ला (उसी नाम के उनके नाटक पर आधारित) कलाकार- पंकज कपूर, डिंपल कपाड़िया, अपारशक्ति खुराना, समीर सोनी, नौहीद सायरसी और अन्य।

 

ओवरव्यू : प्यार की कोई उम्र नहीं होती ! एक कालातीत, गहराई से चलती प्रेम कहानी, जब खुली किताब में एक बुजुर्ग जोड़े को पचास साल तक साथ रहने के बाद तलाक की मांग करते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो हंसाती भी है, इस तरह से कहानी दर्शाएगी। उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी और बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस फिल्म को अद्भुद कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर पाएगा।

Content Writer: Deepender Thakur

applause entertainmentapplause entertainment upcoming filmsThe RapistSharma Ji Ki Beti

loading...