main page

फिल्ममेकर अपूर्व असरानी का दावा, इंडस्ट्री में चल रही थी सुशांत के करियर और इमेज को बर्बाद करने की मुहिम

Updated 08 July, 2020 01:15:30 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ही इंडस्ट्री से कई करह की बातें निकलर सामने आ रही हैं। इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म,  इनसाइडर, फेवरेटिज्म, आउटसाइडर,भाई-भतीजावाद , फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले ग्रुप्स और कैंपेन्स पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर नई बातें कही हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ही इंडस्ट्री से कई करह की बातें निकलर सामने आ रही हैं। इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म,  इनसाइडर, फेवरेटिज्म, आउटसाइडर,भाई-भतीजावाद , फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले ग्रुप्स और कैंपेन्स पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर नई बातें कही हैं।

Bollywood Tadka

अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर जाहिर किया है कि वह एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ेंगे। अपूर्व ने ट्वीट कर लिखा-'सुशांत सिंह राजपूत के लिए मेरी लड़ाई कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं।  मैं इसलिए अपनी आवाज उठा रहा हूं क्योंकि मैं उसे जानता था।

Bollywood Tadka

मैं समझता हूं कि वह किस दौर से गुजर रहा होगा, जब एक कैंपन उसकी इमेज, खराब करने के लिए टलाया जा रहा हो और दूसरा उसकी सक्सेस पर असर डाल रहा हो। मैंने इस मामले पर कई ब्लॉग्स लिखे क्योंकि मुझे लगने लगा था कि ट्वीट करने से उसे इंसाफ नहीं मिल जाएगा। इसके साथ ही अपूर्व ने अपने ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कई मुद्दे उठाए हैं। 

Bollywood Tadka

 

क्या लिखा ब्लाॅग में

क्या सुशांत एक अस्थिर व्यक्ति था?

अपूर्व असरानी ने लिखा-'इस समय कुछ लोग मेरे ट्वीट्स पर रजवाब दे रहे हैं और मुझे मेरे इन सब ट्वीट्स के पीछे छिपे एजेंडा को लेकर बात कर रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि मैं सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य पर बातचीत कर रहा हूं। यह मुझे झकझोरता है कि जो लोग वास्तव में सुशांत को नहीं जानते थे, उनकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति को नहीं जानते थे, उन्हें एक अस्थिर व्यक्ति के रूप में लेबल करके इस बातचीत करना को बंद करना चाहते हैं। इसके साथ ही अपूर्व ने अपने ब्लॉग में उनके साथ हुए बुरे बर्ताव की जानकारी दी है। उन्होंने उनकी इमेज को खराब करने के बारे में बताया है।

Bollywood Tadka

उसके बाद सुशांत के निधन को लेकर भी कई बातें सामने रखी हैं। उन्होंने लिखा कि मैं सुशांत को मेरी तरह चीजो को अस्वीकार करने वाले के रूप में देख सकता हूं। हो सकता है कि वो भी पार्टीज में जाना ना पसंद करता हो, दिखावटी गले लगाना और हवाई किस में विश्वास ना रखता हो। हो सकता है कि वो बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स के सामने झुका ना हो जो लोगों को एक वस्तु की तरह ट्रीट करते हो।  

Bollywood Tadka

 

बता दें किसुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।  पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अपूर्व असरानी की बात करें तो उन्होंने मई के महीने में सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। उनका कहना था कि वह करीब 10 साल से इस रिलेशनशिप को छिपा रहे थे।

: Smita Sharma

apurva asranirevealcampaigndestroysushant singh rajputsuccessBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...