main page

ए आर रहमान ने अतरंगी रे के 'रेत जरा सी' के साथ जादू बिखेरा!

Updated 07 December, 2021 05:50:55 AM

अतरंगी रे के लिए ए आर रहमान के ''रेत ज़रा सी'' के साथ प्यार हवा में छाया!

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अतरंगी रे के चकाचक के लॉन्च के बाद से, सभी की निगाहें अतरंगी रे के संगीत एल्बम पर टिकी हैं और प्रशंसकों को फिल्म के और संगीत का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के एल्बम की पहली रिलीज़, चकाचक ने पहले ही अपनी संक्रामक और उत्साहित ऊर्जा के लिए लहरें बनाई हैं। अपने पहले सोलो डांस परफॉर्मेंस से सारा अली खान को इस सॉन्ग के साथ चकाचक गर्ल का ताज पहनाया गया है। अब, अतरंगी रे का संगीत अपनी उत्साही और आत्मा को झकझोर देने वाली धुनों के साथ एक तूफान खड़ा करने के लिए तैयार है। यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

अतरंगी रे के घर से, एक और भावपूर्ण नंबर आया है - रेत जरा सी। आज भव्य संगीत एल्बम लॉन्च से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों के लिए एक टीज़र के रूप में गाने को लॉन्च किया है। संगीत उस्ताद ए आर रहमान द्वारा रचित और इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, रेत जरा सी को अरिजीत सिंह ने गाया है। 
वीडियो में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य आकर्षण है और सॉन्ग के दृश्य आपको सारा अली खान और धनुष के बीच रोमांटिक क्षणों के साथ लुभाएंगे। 

अतरंगी रे से अधिक नंबर्स की प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसकों की खुशी के लिए, उन्हें फिल्म के संगीत एल्बम में रीयल-टाइम झलक दिखाई जाएगी। अतरंगी रे के उत्साह और प्रत्याशा को बढ़ाते हुए, संगीत लॉन्च कार्यक्रम को YouTube पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। 

फिल्म में संगीत के बारे में बोलते हुए, अतरंगी रे के  निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "फिल्म का संगीत भारत का जश्न मनाता है जैसा कि हम जानते हैं! यह ए आर रहमान की मन को झकझोर देने वाली रचना है और उत्तर और दक्षिण का एक आदर्श उदाहरण है। हमें उम्मीद है कि आप फिल्म में संगीत का आनंद लेंगे!" 

रेत जरा सी के लॉन्च के बारे में उत्साहित, अतरंगी फिल्ममेकर आनंद एल राय ने कहा, “रेत ज़रा सी पूरी अतरंगी रे दुनिया की आत्मा के अलावा और कुछ नहीं है। यह वह राग है जो भावनाओं और अनुभूति के आंतरिक राग को छूता है, जिसे अतरंगी रे व्यक्त करना चाहती है। इस दिल को छू लेने वाली आत्मा बनाने के लिए रहमान सर, इरशाद साहब और अरिजीत सिंह को धन्यवाद।” 

आनंद एल राय की अतरंगी रे एक बार फिर से संगीत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स की अतरंगी रे , अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जो की आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

आज इस लाइव संगीत एल्बम के लॉन्च को देखना न भूलें:
https://youtube.com/aashiqui2
https://youtube.com/c/hotstarOfficial


Song link - https://youtu.be/KWWFMW-sAUY


AR Rahman creates magic with Atrangi
loading...