main page

First Picture: एआर रहमान की बेटी ने मंगेतर रियासदीन रियान संग किया निकाह, फ्लोरल हिजाब में दुल्हन बनीं बेहद प्यारी लगीं खतीजा

Updated 06 May, 2022 09:00:22 AM

मशहूर संगीतकार एआर रहमान के घर खुशियों का माहौल है। दिग्गज सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा ने अपने मंगेतर रियासदीन रियान संग निकाह किया। खुद एआर रहमान ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। हमान ने अपने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित कपल की एक तस्वीर शेयर की और सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। शेयर की तस्वीर में दुल्हन बनीं खतीजा और उनके पति सोफे पर एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

मुंबई: मशहूर संगीतकार एआर रहमान के घर खुशियों का माहौल है। दिग्गज सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा ने मंगेतर रियासदीन रियान संग निकाह किया। खुद एआर रहमान ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। हमान ने अपने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित कपल की एक तस्वीर शेयर की और सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। शेयर की तस्वीर में दुल्हन बनीं खतीजा और उनके पति सोफे पर एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एआर रहमान अपनी बेटी के पीछे खड़े हैं। लुक की बात करें तो खतीजा और रियान अपनी शादी के दिन सफेद रंग में आउटफिट में में दिखाई दे रहे हैं। खतीजा ने फ्लोरल कुर्ता, हिजाब पहने हैं। वहीं रियान ने सफेद शेरवानी पहनी है।

Bollywood Tadka

दुल्हन बनीं खतीजा बेहद प्यारी लग रही हैं।  दोनों परिवार और करीबियों के साथ शादी का जश्न मनाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी एआर रहमान की दिवंगत मां करीमा की तस्वीर।  एआर रहमान ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा-'ऊपरवाला इस जोड़े को आशीर्वाद दें... आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARR (@arrahman)

इससे पहले खतीजा के बर्थडे पर उनकी सगाई रियासदीन से हुई थी। खतीजा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा था कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उनकी सगाई रियासदीन जो एक आंत्रप्रेन्योर और ऑडियो इंजिनियर हैं से हो गई है।

Bollywood Tadka

साथ ही उन्होंने यह भी बताया था 29 दिसंबर को हुई इस सगाई में परिवार और करीबियों की ही मौजूदगी थी।  रहमान के दामाद रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं।

Bollywood Tadka

एआर रहमान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में सायरा बानो से अरेंज मैरिज की थी। शादी के समय रहमान 27, जबकि सायरा 21 साल की थीं। कपल की दो बेटियां खातिजा और रहीमा व एक बेटा अमीन रहमान हैं। एआर रहमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' के लिए संगीत तैयार किया है जो हाल ही में रिलीज हुई है।  

Content Writer: Smita Sharma

SingerAR RahmandaughterKhatija Rahmanties the knotengineerRiyasdeen Shaik MohamedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...