main page

बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह पर एआर रहमान ने खोली अपनी जुबान, बोले 'एक ऐसा गैंग है जो मेरे खिलाफ..'

26 July, 2020 12:04:45 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में मशहूर सिंगर ए आर रहमान ने शानदार म्यूजिक दिया है। उन्होंने ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी गाया है, जो लोगों के बीच काफी फेमस हो रहा है। अब हाल ही में रहमान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोली है। उनका कहना है कि एक ‘गैंग ’है जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कतें आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में मशहूर सिंगर ए आर रहमान ने शानदार म्यूजिक दिया है। उन्होंने ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी गाया है, जो लोगों के बीच काफी फेमस हो रहा है। अब हाल ही में रहमान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोली है। उनका कहना है कि एक ‘गैंग ’है जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कतें आ रही हैं।

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें हिंदी फिल्मों में उनके कम काम करने के वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि  कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में ‘अफवाह’ फैला रहे हैं जिससे उनके और फिल्म निर्मातओं के बीच ‘गलतफहमी’ पैदा हो रही है। मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन बॉलीवुड में एक गैंग ऐसा है जो कुछ अफवाहें फैला रहा है और गलतफहमी पैदा कर रहा है। इसलिए जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए।

Bollywood Tadka


एआर रहमान ने आगे कहा कि कई लोग मुझे कहते हैं, सर जहां मत जाओ, वहां मत जाओ, लेकिन अब जाकर मुझे समझ आया है कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा, क्यों फिल्मे हाथ नहीं लग रहीं। लोगों की उम्मीदें तो हैं, लेकिन एक गैंग है जो रास्ते में आ रहा है।
इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि कम लोग ही है जो मेरे काम को पसंद करते हैं। लेकिन एक गैंग है जो मुझे बढ़ता हुआ नहीं देखना चाहता। मेरी किस्मत मेरे साथ है। भगवान की कृपा है। इसलिए मैं अपनी फिल्में और कई दूसरे काम कर रहा हूं। जो मेरे साथ काम करना चाहता है, उसका मैं स्वागत करता हूं।


 
 


AR RahmangangspreadingrumorsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...