main page

गर्लफ्रेंड संग शादी के सवाल पर अरबाज खान को आया गुस्सा, बोलेः "मैं पूछता हूं कौन से सूत्र?"

Updated 13 December, 2019 01:50:34 AM

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान बहुत जल्द दबंग 3 में नज़र आने वाले हैं। बता दें अरबाज दबंग 3 के एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। अब ये तो हुई फ्रोफेशनल बात इसके अलावा अरबाज अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान बहुत जल्द दबंग 3 में नज़र आने वाले हैं। बता दें अरबाज दबंग 3 के एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। अब ये तो हुई फ्रोफेशनल बात इसके अलावा अरबाज अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।
Bollywood Tadka
अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर भी बात की और उन्होंने शादी की खबरों के फर्जी बताया। अरबाज ने कहा कि वह इटैलियन मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं, लेकिन शादी का अभी कोई प्लान नहीं है।
Bollywood Tadka
दोनों को कई जगह साथ देखा गया है। अरबाज ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे नहीं लगता क्योंकि हम डेट कर रहे हैं तो हमारी शादी हो जाएगी। हम बस फ्लो के साथ हैं। आपको पता है, मैंने साधारण सवाल पूछा था।

Bollywood Tadka

आप कहते हैं कि सूत्रों से खबर है कि हमारी शादी होने वाली है। मैं पूछता हूं कौन से सूत्र? क्या मेरे पिता ने कहा, मेरी मां ने कहा? मेरे भाई ने, मेरी बहन ने कहा है क्या? अगर किसी ने नहीं कहा तो आपको कौन से सूत्र ने बताया।

: Pawan Insha

arbaaz khan and giorgia andrianiarbaaz khan and giorgia andriani newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...