main page

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे अरबाज

Updated 25 September, 2018 12:48:27 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में उनको लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों की प्रेम कहानी अगले साल शादी के मुकाम तक पहुंच सकती है। र‍िपोर्ट के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया कोर्ट मैर‍िज करने की प्लान‍िंग कर रहे हैं। इस र‍िश्ते को दोनों परिवारों की रजामंदी मिल गई है। 

Bollywood Tadka

जॉर्जिया की बात करें तो विदेशी लड़की जॉर्जिया एंड्रियानी दिखने में काफी ग्लैमरस हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 3' जल्द फ्लोर पर आ जाएगी।इस फिल्म में भी सलमान खान लीड रोल में होंगे। अरबाज की पिछली दो फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स अॉफिस पर हिट साबित हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

: Neha

arbaaz khangiorgia andrianimarriednext year

loading...