main page

लंच डेट के बाद जॉर्जिया को छोड़ बेटे संग रवाना हुए अरबाज, यूजर बोले 'लड़ाई हो गई क्या!

Updated 08 July, 2019 11:11:11 AM

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। इन दिनों अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे है। अरबाज कई बार जॉर्जिया के साथ स्पॉट हो चुके है। ऐसे ही बीते रविवार अरबाज को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और बेटे अरहान के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस डेट की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। इन दिनों अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे है। अरबाज कई बार जॉर्जिया के साथ स्पॉट हो चुके है। ऐसे ही बीते रविवार अरबाज को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और बेटे अरहान के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस डेट की कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस समय अरबाज कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं जॉर्जिया जींस और टॉप में काफी ग्लैमरस लग रही थी। 

 

Bollywood Tadka


जब ये कपल लंच करके बाहर आया तो अरबाज रेस्टोरेंट से बेटे अरहान के साथ अलग निकले और उनसे पहले जॉर्जिया अकेली ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई दीं। इतना ही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट से अलग-अलग बाहर निकलने के बाद अरबाज खान अपने बेटे संग अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गए, जबकि जॉर्जिया दूसरी ओर चली गईं। हालांकि, गाड़ी में बैठने से पहले अरबाज पीछे मुड़कर जॉर्जिया को देखते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अरबाज जॉर्जिया का नाम लेकर उन्हें आवाज भी देते हैं। लेकिन जॉर्जिया अरबाज की बात सुने बिना ही आगे बढ़ गईं। इस पूरे किस्से का वीडियो देखकर कई यूजर्स को लग रहा है कि शायद जॉर्जिया अपने बॉयफ्रेंड के बेटे के साथ पैपराजी के कैमरों में कैद नहीं होना चाहती हैं, इसलिए वो अरबाज और अरहान के साथ उनकी कार में नहीं बैठीं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं कुछ यूजर्स का मानना का है कि शायद रेस्टोरेंट के अंदर अरबाज और जॉर्जिया के बीच लड़ाई हुई है। खैर अब इन दोनों के बीच क्या हुआ है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।  
 

: Konika

arbaaz khangirlfriendgiorgia andrianilunch datearhaan khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...