main page

गर्लफ्रेंड संग बर्थडे लंच पर निकले अरबाज खान, शॉर्ट्स के साथ ओपन ब्लेजर में दिखा जॉर्जिया का बोल्ड अंदाज

Updated 05 August, 2021 12:36:22 PM

एक्टर अरबाज खान ने बीते बुधवार को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी संग बर्थडे लंच पर पहुंचे, जहां कपल की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लंच डेट के दौरान कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहा है और फोटोग्राफर्स के सामने एक से बढ़ कर एक पोज दे रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अरबाज खान ने बीते बुधवार को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी संग बर्थडे लंच पर पहुंचे, जहां कपल की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।
 Bollywood Tadka

 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लंच डेट के दौरान कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहा है और फोटोग्राफर्स के सामने एक से बढ़ कर एक पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जॉर्जिया ब्लूक क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लू ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। इस लुक के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का कीमती पर्स कैरी किया हुआ है। कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। ओवरऑल लुक में जॉर्जिया काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। वहीं अरबाज खान भी इस दौरान स्काईब्लू टी-शर्ट के साथ डेनिम में परफेक्ट लग रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें, अरबाज खान इन दिनों अपने टॉक शो 'पिंच' के दूसरे सीजन से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके इस शो में सलमान खान, टाइगर श्रॉफ  सहित कई स्टार्स नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, 'वेलकम टू बजरंजपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी। 


 
 

Content Writer: suman prajapati

Arbaaz KhancelebratebirthdayGiorgia AndrianiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...