main page

अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बर्थडे बैश में शामिल हुई खान फैमिली, देखें तस्वीरें

Updated 21 May, 2019 03:53:39 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि अरबाज का परिवार इस रिलेशन को लेकर खुश नहीं है, वहीं खान फैमिली ने इन खबरों को दर किनार करते हुए कपल को जॉइन किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि अरबाज का परिवार इस रिलेशन को लेकर खुश नहीं है, वहीं खान फैमिली ने इन खबरों को दर किनार करते हुए कपल को जॉइन किया। सोमवार रात को अरबाज ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में खान फैमिली के अलावा अरबाज और जॉर्जिया के कई फ्रेंड्स भी शामिल हुई। आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर.....

Bollywood Tadka

पार्टी में जॉर्जिया शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आईं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल जॉर्जिया के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं अरबाज ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान सोहेल खान मां हेलेन के साथ पहुंचे। तस्वीरों में सोहेल मां हाथ थामें नजर आए। 

Bollywood Tadka

अरबाज के पिता सलीम खान भी पार्टी का हिस्सा बने। 

Bollywood Tadka

पार्टी में सलमा भी पहुंची। तस्वीरों में सलमा ब्लू सूट में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। 

Bollywood Tadka

अर्पिता खान भी पति आयुष और बेटे आहिल के साथ पहुंची। तस्वीरों में अर्पिता ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस हाॅट अवतार में दिखीं। अर्पिता ने पति और बेटे के साथ जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka


अरबाज खान के बेटे अरहान खान यहां चाची सीमा खान के साथ पहुंचे। इस दौरान सीमा ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। वहीं अरहान ऑल ब्लैक लुक में दिखे। अरहान ने चाची के साथ जमकर पोज दिए। 

: Smita Sharma

arbaaz khanfamilyjoinedcelebrategiorgia andrianibirthday partySalim KhanSalmaHelenBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...