main page

दोस्त आर्यन खान से मिलने के लिए बेचैन हैं अरबाज मर्चेंट, कोर्ट से की ऐसी अपील

Updated 06 January, 2022 12:14:55 PM

साल 2021 में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। वहीं इस मामले में उनके सह-आरोपी दोस्त अरबाज मर्चेंट भी काफी चर्चा में आए थे। कोर्ट ने जमानत देते हुए एक दूसरे से मिलने पर रोक लगाई थी। अब हाल ही में आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने कोर्ट से अनुरोध किय

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। वहीं इस मामले में उनके सह-आरोपी दोस्त अरबाज मर्चेंट भी काफी चर्चा में आए थे। कोर्ट ने जमानत देते हुए एक दूसरे से मिलने पर रोक लगाई थी। अब हाल ही में आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने कोर्ट से अनुरोध किया कि उन्हें मिलने की अनुमति दी जाए।


खबर है कि अरबाज इस शर्त को हटाने के अनुरोध में अदालत में एक आवेदन दाखिल करेंगे। 


अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि मेरा बेटा वास्तव में अपने सबसे करीबी दोस्त आर्यन से मिलने से चूक रहा है। इसलिए आर्यन खान से न मिलने की शर्त को हटाने के लिए अदालत में दायर करने के लिए एक आवेदन का मसौदा तैयार किया जा रहा है। मेरे बेटे ने कहा कि उसे हर हफ्ते एनसीबी अधिकारियों के पास जाने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह अपने दोस्त आर्यन से मिलना और बात करना चाहता है।


याद दिला दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। लगभग एक महीने जेल काटने के बाद आर्यन और अरबाज दोनों को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया था।


बता दें, अरबाज और आर्यन लंबे समय से करीबी दोस्त हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर एक साथ फोटो और वीडियो में देखे जाते रहे हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Arbaaz MerchantrequestcourtallowmeetAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...