main page

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- लोगों के तानों और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स ने किया निराश

Updated 16 May, 2021 02:54:28 PM

''द कपिल शर्मा शो'' के बंद होने के बाद जज अर्चना पूरन सिंह इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी  टाइम स्पेंड कर रही है। अर्चना के दोनों बेटे न्यूयॉर्क से वापस आए हैं और पूरा परिवार एक-साथ है।  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अर्चना ने अब इससे दूरी बना ली है। वजह पूछे जाने पर अर्चना ने इस बारे में बात की है।

मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के बाद जज अर्चना पूरन सिंह इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी  टाइम स्पेंड कर रही है। अर्चना के दोनों बेटे न्यूयॉर्क से वापस आए हैं और पूरा परिवार एक-साथ है।  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अर्चना ने अब इससे दूरी बना ली है। वजह पूछे जाने पर अर्चना ने इस बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
अर्चना ने कहा- 'पिछले साल के लॉकडाउन में मैं जितनी एक्टिव थी। इस साल इससे उतनी ही नाराज हूं। लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स मुझे निराश करते हैं। अब तो केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं। हालांकि उसके लिए ट्रोल हो जाती हूं लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता।' पिछले साल अर्चना ने चैरिटी में हिस्सा लिया। डेली वर्कर्स की मदद भी की। अर्चना ने आगे कहा- 'इस बार भी काम जारी है लेकिन सोशल मीडिया पर अपील नहीं कर रही। अब तो फोन पर सारा अरेंजमेंट करती हूं। पिछले साल जिस तरह डेली वर्कर्स के लिए हम इंडस्ट्री वालों ने मिलकर मदद की थी। उस समय सोशल मीडिया पर भी हमारा काफी मजाक बनाया गया। हमारे मंशा पर सवाल उठाए गए। हम फैंसी दिखने और दिखावे के लिए चैरिटी करते हैं। बहुत बुरा लगता है, यह सब सुनकर। इन लोगों ने जब बिग बी को नहीं छोड़ा, तो मैं कौन हूं।

Bollywood Tadka
अर्चना ने आगे कहा- इंडस्ट्री के महानायक को आपने मजबूर कर दिया कि वे अपनी चैरिटी की लिस्ट शेयर करें। शर्मिंदगी भरी बात और क्या होगी। मैंने वैक्सीन और डबल मास्क की जागरूकता को लेकर वीडियो लोगों से शेयर किया, तो इसपर मुझे कॉमेंट आते हैं कि सरकार मुझे वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए पैसे दे रही है और मास्क कंपनी वाले मुझे इसके लिए कमीशन भेजते हैं। अब बताएं कि इस महामारी के दौरान भी लोगों की सोच कहां तक जाती है। यह सारी नेगेटिविटी ने मुझे निराश किया है और कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

archana puran singhdisappearedsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...