main page

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की स्टेज शुरू होने से पहले की वीडियो, गाना गाते नज़र आए कपिल शर्मा

Updated 19 September, 2019 09:14:02 PM

इन दिनों कपिल शर्मा का शो दर्शकों के दिलों में राज करता नज़र आ रहा है। हर कोई कपिल की कॉमेडी का और उनकी सिगिंग का दीवाना है। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कपिल कॉमेडी के साथ साथ गाना भी जानते है। उन्हें सिगिंग की अच्छी खासी जानकारी है। वह अक्सर स्टेज पर गाने का मौका छोड़ते नही। जब भी मौका मिले कपिल ब

मुंबईः इन दिनों कपिल शर्मा का शो दर्शकों के दिलों में राज करता नज़र आ रहा है। हर कोई कपिल की कॉमेडी का और उनकी सिगिंग का दीवाना है। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कपिल कॉमेडी के साथ साथ गाना भी जानते है। उन्हें सिगिंग की अच्छी खासी जानकारी है। वह अक्सर स्टेज पर गाने का मौका छोड़ते नही। जब भी मौका मिले कपिल बस गाना चालू कर देते है।
Bollywood Tadka
हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने कपिल के शो शुरू होने से पहले की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में कपिल गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही साथ वीडियो में दर्शक भीं मज़े करते नज़र आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
वीडियो में चंदन प्रभाकर और अन्य को-स्टार डायरेक्टर के साथ अपने रोल पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे
https://www.instagram.com/tv/B2kPiw4HYCe/?utm_source=ig_web_options_share_sheet
वीडियो में कप‍िल का टैलेंट और शो को बनाने में लगी पूरी कास्ट की मेहनत साफ नजर आ रही है। अर्चना ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा, यह आदमी हर चीज रॉक्स करता है.. गाना, कॉमेडी, जुनून।

: Pawan Insha

kapil sharmaarchana puran singhthe kapil sharma showbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...