main page

BB 16: 'ये दो लड़कियां बिल्कुल निडर और फाड़ू..घर के अंदर अर्चना और सौंदर्या का #MeToo एक्ट, इशारों-इशारों में साजिद खान पर कसा तंज

Updated 25 November, 2022 01:31:40 PM

'बिग बाॅस 16' में अर्चना गौतम ने खूब तहलका मचा रखा है। हर दिन इनका एक नया रूप देखने को मिलता है। कभी ये बहुत हंसाती हैं तो कभी घरवालों के नाक में दम कर देती हैं और कई बार तो दर्शकों को भी इरिटेट कर जाती हैं  लेकिन इन सबके बावजूद भी लोग इनको ही देखना चाहते हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 16' में अर्चना गौतम ने खूब तहलका मचा रखा है। हर दिन इनका एक नया रूप देखने को मिलता है। कभी ये बहुत हंसाती हैं तो कभी घरवालों के नाक में दम कर देती हैं और कई बार तो दर्शकों को भी इरिटेट कर जाती हैं  लेकिन इन सबके बावजूद भी लोग इनको ही देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

वैसे तो शो में उनकी हर किसी के साथ झगड़े हुए लेकिन उनकी प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और सौंदर्या शर्मा के साथ खूब जमती हैं। अक्सर इन सबको मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में अर्चना और सौंदर्या का एक वीडियो सामने आया है। जहां दोनों एक एक्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

ये एक्ट #MeToo की तरफ इशारा कर रहा है। अब ये तो हर कोई जानता है कि शो के एक कंटेस्टेंट साजिद खान पर #MeToo  के कई आरोप लगे हैं। ऐसे में ये दोनों हसीनाएं इस एक्ट के चलते कहीं ना कहीं साजिद खान पर तंज कस रही है। इस वीडियो में सौंदर्या एक बेरोजगार लड़की के रोल में हैं। वहीं अर्चना एक कंपनी की मालिक बनी हैं।दोनों आपस में मजे लेते हुए एक सीन की एक्टिंग कर रही हैं।

Bollywood Tadka

जहां बॉस लड़की को अपना शिकार बनाना चाहता है। सौंदर्या जॉब की बात करने बॉस के पास आती हैं, अपना प्रोफाइल बताती हैं और नौकरी की डिमांड करती हैं।इसके बाद अर्चना सौंदर्या से उनका फायदा उठाने की बात करती हैं।अर्चना कहती हैं तुम्हे तो जॉब मिल जाएगा, मुझे क्या मिलेगा। इसके बाद सौंदर्या गुस्सा होकर अर्चना को डांटती हैं।

बिग बॉस के घर के अंदर का ये क्लिप अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर कर एक यूजर ने लिखा-'ये दो लड़कियां बिल्कुल निडर हैं। मैं फिर कहता हूं निडर हैं। मजबूत और फाड़ू। मैं उम्मीद करता हूं, तुम सब समझ पा रहे होगे ये किसे ट्रोल कर रहे हैं। साजिद खान। मैंने ये वीडियो रेडिट पर देखा है।'

Bollywood Tadka


एक अन्य यूजर ने कहा-'सब जानते हैं लेकिन इन दोनों के पास हिम्मत है कि बिना डरे नेशनल टीवी पर उस आदमी की दूसरों की तरह चापलूसी नहीं कर रही।' 

बीते दिन ही साजिद और अर्चना का झगड़ा हुआ, कई भारी-भरकम गालियां भी दी गईं लेकिन अर्चना इन सब से उलट इस बार शांत सी नजर आईं। अर्चना ने अपने ऊपर गजब का कंट्रोल दिखाया।


 

Content Writer: Mamta Yadav

Archana GautamSoundarya SharmaMeTooscenarioSajid KhanBigg Boss 16Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...