main page

Bigg Boss: रश्मि की गैरहाजरी में घर में रहने पर अरहान को मिला लीगल नोटिस

Updated 06 February, 2020 11:28:41 AM

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे इसके फिनाले के नजदीक आता जा रहा है, शो उतना ही मसालेदार और चटपटा होता जा रहा है। शो में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड्स में रश्मि ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान के साथ ब्रेकअप कर लिया। रश्मि के इस फैसले से अरहान की मुश्किलें कमी नहीं हैं बल्कि और बढ़ गईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 जैसे-जैसे इसके फिनाले के नजदीक आता जा रहा है, शो उतना ही मसालेदार और चटपटा होता जा रहा है। शो में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड्स में रश्मि ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान के साथ ब्रेकअप कर लिया। रश्मि के इस फैसले से अरहान की मुश्किलें कमी नहीं हैं बल्कि और बढ़ गईं हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, रश्मि की गैरहाज़री में अरहान और उनका परिवार उनके के घर में रह रहे थे। रश्मि के ब्रेकअप के बाद अब उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया गया है और नोटिस के अनुसार उन्हें रश्मि का घर खाली करना पड़ेगा। 

Bollywood Tadka

शो की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचारजी ने शो से बाहर आते ही इस बात का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

देवोलीना ने बताया कि अरहान और उनके परिवार को रश्मि का घर खाली करने के लिए लीगल नोटिस भेजा गया है और जल्द रश्मि का घर खाली करने के लिए कहा गया है। 

Bollywood Tadka
इस सब के बाद सलमान खान ने इस मामले को अपने हाथ में लिया और अरहान की फटकार भी लगाई। 

Edited By: suman prajapati

Arhaanreceivedlegal noticestayingRashami DesaihouseLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...