main page

एरियाना ग्रांडे का BF पेटे से हुआ ब्रेकअप, परफॉरमेंस के दौरान छिपाती दिखीं टैटू

Updated 04 December, 2018 12:36:24 PM

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे इन दिनों अपने टैटू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, कुछ समय पहले ही एरियाना ने अपने पार्टनर संग सगाई रचाई थी, लेकिन कुछ कारणों के वजह से ये दोनों अलग हो गए। एरियाना का अफेयर पेटे डेविडसन संग था, जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी और दोनों ने टैट बनवाया था।

लंदन: हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे इन दिनों अपने टैटू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, कुछ समय पहले ही एरियाना ने अपने पार्टनर संग सगाई रचाई थी, लेकिन कुछ कारणों के वजह से ये दोनों अलग हो गए। एरियाना का अफेयर पेटे डेविडसन संग था, जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी और दोनों ने टैट बनवाया था।

 

Bollywood Tadka, एरियाना ग्रांडे इमेज, पेटे डेविडसन इमेज


अब एक दूसरे से अलग होने के बाद दोनों ही अपना-अपना टैटू छिपाते नजर आ रहे है। एरियाना ने अपना टैटू तब छिपाया जब वह 'ए वेरी विक्ड हैलोवीन' में परफॉर्म कर रही थी। परफॉर्मेंस के दौरान वे अपने पार्टनर 'पेटे' के टैटू को बैंड-एड से छिपाते हुई दिखीं। सिर्फ एरियाना ही नहीं पेटे भी अपनी टैटू छिपाते दिखें। जानकारी के लिए बते दें कि दोनों ने ही अपने टैटू के ऊपर दिल जैसा डिजाइन बनवाया था। इससे साफ पता चल रहा था कि दोनों ने एक ही तरह का ब्रेकअप टैटू बनवाया है।

 

Bollywood Tadka, एरियाना ग्रांडे इमेज, पेटे डेविडसन इमेज

: Konika

ariana grandetattoopete davidsonariana grande hindi newspete davidson hindi newscover tattoohollywood hindi news

loading...