main page

ग्रे कलर के जंपसूट में स्पॉट हुई एरियल विंटर, स्टाइलिश अंदाज से फैंस को किया इम्प्रेस

Updated 25 January, 2021 04:41:44 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एरियल विंटर अपने हॉट और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी के कैमरे से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस एरियल विंटर अपने हॉट और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी के कैमरे से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर के जंपसूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर के शूज पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स, फेस मास्क और साइड पर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म Little Audrey में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Ariel Winterspottedlos angelesstreetsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...