main page

अस्पताल में भर्ती मां की खबर पर सिंगर अरिजीत सिंह ने दी प्रतिक्रिया, बोले- प्लीज मेरा नाम देखकर कर ओवर न करें

Updated 07 May, 2021 12:56:51 PM

सिंगर अरिजीत सिंह की मां को लेकर बीते गुरूवार खबर सामने आई थी कि उनकी तबीयत बेहद नाजुक है और उन्हें A- ब्‍लड डोनर की जरूरत है, जिसके बाद अरिजीत के फैंस उनकी मां के लिए काफी चिंतित नजर आए थे और उनकी अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे थे। उनकी मां की हेल्थ की खबर की जानकारी एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने फैंस को दी थी। वहीं अब हाल ही में सिंगर ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और फैंस की चिंताओं के लिए शुक्रिया भी किया है। अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- ''उन लोगों से

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर अरिजीत सिंह की मां को लेकर बीते गुरूवार खबर सामने आई थी कि उनकी तबीयत बेहद नाजुक है और उन्हें A- ब्‍लड डोनर की जरूरत है, जिसके बाद अरिजीत के फैंस उनकी मां के लिए काफी चिंतित नजर आए थे और उनकी अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे थे। उनकी मां की हेल्थ की खबर की जानकारी एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने फैंस को दी थी। वहीं अब हाल ही में सिंगर ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और फैंस की चिंताओं के लिए शुक्रिया भी किया है।

 

Bollywood Tadka

अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- 'उन लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है, जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, तब तक हम खुद को इस आपदा से नहीं निकल सकते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है'।

Bollywood Tadka

 

बता दें, स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अरिजीत की मां को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है। वह कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। साथ ही यह भी स्‍पष्‍ट किया गया है कि ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए।

Bollywood Tadka 


Arijit SinghreactednewshospitalizedmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...