main page

गोवा में अर्जुन बिजलानी का बर्थडे सेलिब्रेशन, पूल में दोस्त निया शर्मा और चेतना पांडे संग जमकर की मस्ती

Updated 31 October, 2021 03:52:32 PM

खतरों के खिलाड़ी 11 विनर और एक्टर अर्जुन बिजलानी आज 39 साल के हो गए हैं। एक्टर गोवा में परिवार और फेड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मुंबई. खतरों के खिलाड़ी 11 विनर और एक्टर अर्जुन बिजलानी आज 39 साल के हो गए हैं। एक्टर गोवा में परिवार और फेड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों और वीडियोज में अर्जुन पत्नी नेहा और दोस्त निया शर्मा और चेतना पांडे के साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सभी मिलकर पूल और जैकूजी में खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन ने व्हाइट एंड ब्लैक शर्ट पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं निया येलो ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है और चेतना व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

सभी मिलकर खूब डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें निया ने अर्जुन के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश भी किया है। तस्वीरों में निया अर्जुन के गले लगी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए निया ने लिखा- मुझे याद नहीं है कि मेरी बस एक कॉल पर आप कितनी बार आ चुके हो। आप मेरी जरूरत में हमेशा मेरे साथ रहे हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

arjun bijlanibirthdaycelebrationfriend nia sharmachetna pandegoaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...