main page

Smart Jodi: ढोल, मंजीरों के साथ निकली अर्जुन बिजलानी की बारात, नेशनल टीवी पर पत्नी नेहा संग लिए सात फेरे और भरी मांग

Updated 03 March, 2022 04:28:58 PM

स्टार प्लस का नया शो स्मार्ट जोड़ी एक अनूठा शो है जो भाग लेने वाले कपल्स के बीच केमिस्ट्री और अनुकूलता को प्रदर्शित करता है। शो में 10 सेलेब्रिटी जोड़े फन गेम्स में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्टर अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा स्वामी संग फिर से शादी रचाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा नजर आ रहा है। ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. स्टार प्लस का नया शो स्मार्ट जोड़ी एक अनूठा शो है जो भाग लेने वाले कपल्स के बीच केमिस्ट्री और अनुकूलता को प्रदर्शित करता है। शो में 10 सेलेब्रिटी जोड़े फन गेम्स में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्टर अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा स्वामी संग फिर से शादी रचाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा नजर आ रहा है। ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अर्जुन अपनी पत्नी संग सात फेरे ले रहे हैं और बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

नेशनल टेलीविजन पर एक्टर नेहा की मांग में सिंदूर भरते हैं। दूल्हा-दुल्हन बना ये कपल बेहद प्यारा लग रहा है। सेट पर शादी के बाद अर्जुन बिजलानी ने चैनल और शो के मेकर्स को थैंक्स करते हुए कहते हैं- आप लोगों ने जो ये वीडियो मुझे दिया है यही मेरी शादी का वीडियो होगा, क्योंकि हमारी शादी का वीडियो खो गया है। कभी मिला ही नहीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अर्जुन बिजलानी का इतना कहना था कि शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने एक्टर की बारात निकालने का फैसला कर लिया। शो में जमकर मौज मस्ती और धमाल हुआ। ढोल, मंजीरों के साथ अर्जुन बिजलानी की बारात निकली। अर्जुन-नेहा की शादी का ये प्रोमो वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो का ये एपिसोड इस रविवार रात 8 बजे दिखाया जाएगा।

Bollywood Tadka


बता दें, अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की जोड़ी टीवी के फेमस कपल्स में से एक है। दोनों ने 20 मई 2013 में शादी रचाई थी। इस शादी के बाद नेहा ने बेटे अयान बिजलानी को जन्म दिया।  

Content Writer: suman prajapati

Arjun BijlanimarrywifeNeha SwamiSmart JodiBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...