main page

SSR Case: हाथ जोड़ अर्जुन बिजलानी ने की 'असली दोषियों' के लिए सजा की मांग, बोले- नहीं भूल पा रहा...

13 August, 2020 03:12:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई सदमे में हैं। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स को तो अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। बीते 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था सुशांत ने आत्महत्या कर ली है लेकिन उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। इसी के साथ-साथ अब इस केस में कई अहम मोड़ सामने आ चुके है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई सदमे में हैं। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स को तो अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। बीते 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था सुशांत ने आत्महत्या कर ली है लेकिन उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। इसी के साथ-साथ अब इस केस में कई अहम मोड़ सामने आ चुके है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। इन सब दावों के बीच हाल ही में टीवी के जाने-माने एक्टर और सुशांत के खास दोस्त अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने हाल-ए-दिल बयान किया।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  सुशांत को किसी भी हाल में न्याय जरुर मिलना चाहिए। अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में  अर्जुन बिजलानी जिम में बैठकर हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'सुशांत के साथ क्या हुआ....मेरे दिमाग से ये चीज नहीं निकल पा रही है...भगवान आप प्लीज असली गुनहगार को सजा दीजिए।'

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड नहीं टीवी स्टार्स ने एक साथ उठाई अपनी आवाज

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जहां एक तरफ बाॅलीवुड चुप्पी साधे बैठा है। वहीं टीवी स्टार्स एक्टर को न्याय दिलाने के लिए एक साथ खड़े हैं। अंकिता लोखंडे, काम्या पंजाबी, विकास गुप्ता और रश्मि देसाई जैसे कई सेलेब्स अपनी आवाज उठा चुके हैं। हर कोई चाहता है कि  सुशांत और उनके परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले।
 


arjun bijlaniclose friendsushant singh rajputjusticeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...