main page

कोरोना की चपेट में आईं अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा, एक्टर की पूरी फैमिली हुई होम क्वारंटीन

05 October, 2020 01:10:09 PM

कोरोना वायरस का कहर इंडस्ट्री में भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। रविवार को तमन्ना भाटिया की भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। वह हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वह पिछले कुछ दिनों से वेब सीरीज की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर इंडस्ट्री में भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। रविवार को तमन्ना भाटिया की भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। वह हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वह पिछले कुछ दिनों से वेब सीरीज की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब खबर आई हैं कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना की चपेट में आईं। इस बात की जानकारी अर्जुन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

 

Bollywood Tadka

अर्जुन ने लिखा- 'मेरी पत्नी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। मैं और मेरा परिवार अगले 14 दिन के लिए घर पर होम क्वारंटीन में हैं। अनुरोध है कि जो कोई भी हमारे संपर्क में आया हो, कृपया अपनी जांच करा लें।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अर्जुन ने साल 2013 में नेहा से शादी ररचाई थी। कपल का 5 साल का एक बेटी भी हैं। कपल अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले ये हैं मोहब्बतें और ढाई किलो प्रेम में नजर आईं एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें वे पॉजिटिव आईं।

 


arjun bijlaniwifeneha swamitestcovid 19positiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...