main page

सिंगर अर्जुन कानूनगो इंटरनेशनल हिट 'एवरीथिंग सक्स', 'फोटो' और 'इश्क समुंदर' के इंडियन एडिशन के साथ मचाएंगे धमाल

Updated 14 June, 2022 03:32:53 PM

अर्जुन कानूनगो एयरवेव्स और म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स पर अपना दबदबा बनाए रखने के लिए एक बार फिर से पूरी तरह तैयार हैं और इस बार वो अपने डेब्यू स्टूडियो एल्बम ''इंडस्ट्री'' के साथ करेंगे फैन्स के दिलों पर राज।

बॉलीवुड तड़का टीम. अर्जुन कानूनगो एयरवेव्स और म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स पर अपना दबदबा बनाए रखने के लिए एक बार फिर से पूरी तरह तैयार हैं और इस बार वो अपने डेब्यू स्टूडियो एल्बम 'इंडस्ट्री' के साथ करेंगे फैन्स के दिलों पर राज।

 

Bollywood Tadka

ऐसे में अपनी स्किल्स को अगले लेवल पर ले जाते हुए अर्जुन कानूनगो ने खुद को ग्लोबल मैप पर रखते हुए वॉल्टबॉय के 'एवरीथिंग सक्स' के इंडियन एडीशन के साथ सामने आए है, जो एल्बम में है। पापुलर इंटरनेशनल हिट और नंबर वन सिंगल ने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर लाखों रीलों को प्रेरित किया है। यह वर्जन खास तौर से भारत के लिए बनाया गया है, जिसमें हिंदी में गाने अर्जुन और ध्रुव योगी ने लिखे हैं, जबकि वॉल्टबॉय के ओरिजिनल गाने के कुछ हिस्सें भी एल्बम में फीचर किए गए है।

 

सो अपने मेनस्ट्रीम अवतार से ब्रेक लेते हुए अर्जुन का धमाकेदार एल्बम 'इंडस्ट्री' उनके म्यूजिक के एक गहरे और इंटेंस साइड को उजागर करता है, जिससे वो 6 साल पहले अपने पॉप म्यूजिक करियर की शुरुआत में जानबूझकर दूर रखा था।

Bollywood Tadka

 

अर्जन जल्द ही इस हफ्ते एल्बम से दो दूसरे ट्रैक के साथ 'एवरीथिंग सक्स' रिलीज करने वाले है, जिसमें रश्मीत कौर का 'फोटो' और किंग का 'इश्क समुंदर' शामिल हैं।

 

'फोटो', अर्जुन और 'बाजरे दा सीता' सिंगर रश्मीत कौर के साथ पहला सहयोग है, जो देसी प्रभाव वाला एक अनकनवेनशन्ल ट्रैक है, जो अर्जुन कानूनगो के सिगनेचर मॉडर्न डांस साउंड से बहुत अलग है। दूसरी तरफ 'इश्क समुंदर', किंग और अर्जुन के पॉप ट्रान्स ट्रैक का एल्बम वर्जन है, जो पहले एमटीवी अनविंड पर रिलीज़ होगा।

 

इन ट्रैक्स के बारे में बात करते हुए अर्जुन कानूनगो कहते हैं, “मैं इस एल्बम को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि इसका हर ट्रैक अलग और अनोखा है। मैं देश में 'एवरीथिंग सक्स' के महत्वाकांक्षी इंडियन एडिशन को लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ओरिजिनल ट्रैक में Spotify पर 100 मिलियन से ज्यादा प्लेज हैं और इस अमेरिकी पॉप हिट का प्रतिनिधित्व और पुनर्कल्पना करना बहुत अच्छा लगता है।" 


इस पर और आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस एल्बम के साथ, संगीत प्रेमी बॉलीवुड पॉप से ​​'फोटो' से लेकर 'इश्क समुंदर' के साथ से पॉप ट्रान्स में अलग अलग साउंड्स और फ्लेवर्स की उम्मीद कर सकते हैं। यह एक क्रेजी हफ्ता होने जा रहा है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि लोग इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।”

इसी हफ्ते गाने को रिलीज कर दिया जाएगा, तो बने रहिए हमारे साथ।

Content Writer: suman prajapati

Arjun Kanungoindian editionsinternational hitsEverything SucksPhotoIshq SamundarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...