main page

शुरू हुई अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की 'द लेडी किलर' की शूटिंग, भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह फिल्म को करेंगे प्रोडयूस

Updated 19 April, 2022 04:47:53 PM

भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ''द लेडी किलर'' ने अपनी शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है।फिल्म के लीड स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक साथ यात्रा की और आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। आज हिमाचल प्रदेश के  मनाली में इस फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया गया।

मुंबई. भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'द लेडी किलर' ने अपनी शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है।फिल्म के लीड स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक साथ यात्रा की और आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। आज हिमाचल प्रदेश के  मनाली में इस फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया गया। 

Bollywood Tadka
सस्पेंस ड्रामा दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू कराएगा, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैंकिंग सस्पेंस से भरपूर, 'द लेडी किलर' अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने का वादा करती है।

Bollywood Tadka
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत 'द लेडी किलर' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित किया जाएगा। अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत करेगा।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Arjun KapoorBhumi Pednekarfilm The Lady KillershootbeginsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...