main page

फिल्म 'पानीपत' के एक साल पूरा होने पर कृति ने शेयर किया वीडियो, तलवारबाजी करती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 07 December, 2020 11:35:50 AM

एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ''पानीपत'' को 1 साल पूरा हो गया है। ''पानीपत'' के एक साल पूरा होने पर कृति ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' को 1 साल पूरा हो गया है। 'पानीपत' के एक साल पूरा होने पर कृति ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शेयर वीडियो में कृति तलवारबाजी करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस काफी बहादुर से दुश्मनों का सामना कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'इनको करते समय मैं बस यह सोच रही थी कि दुविधा के आगे जब नारी जागे, हिम्मत से काम ले, चूड़ी उतारे और तलवार थाम ले' फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर ने भी ट्वीट किया है और लिखा-'पानीपत के 1 साल पूरे होने पर मैं सभी टीम को बधाई देता हूं। उनकी मेहनत, जुनून और प्रतिभा के साथ इस फिल्म को बनाया गया था।' मैं मीडिया का भी आभार व्यक्त  करता हूं कि उन्होंने इस फिल्म को सराहा था और लोगों का भी कोटि-कोटि आभारl'

Bollywood Tadka


बता दें फिल्म पानीपत पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित थी। ये लड़ाई 14 जनवरी 1761 को हुई थी। कृति ने इसमें पार्वती बाई का किरदार निभाया था। अर्जुन कपूर ने इसके लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

arjun kapoorkriti sanonfilm panipatcompleted1 yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...