main page

क्या लिव-इन में रहेंगे अर्जुन-मलाइका? मुंबई में खरीदा नया आशियाना

Updated 26 November, 2018 01:13:34 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों परिवार के साथ डिनर पर डेट और पार्टी करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि अर्जुन और मलाइका ने एक प्रॉपर्टी भी खरीदी है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों परिवार के साथ डिनर पर डेट और पार्टी करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि अर्जुन और मलाइका ने एक प्रॉपर्टी भी खरीदी है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक दोनों ने पॉश लोकेशन में एक घर खरीदा है। अर्जुन और मलाइका ने लोखंडवाला के करीब एक प्लश सोसाइटी में एक फ्लैट खरीदा है।

Bollywood Tadka

अब ये दोनों साथ में रहते हैं या नहीं फिलहाल इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है, लेकिन इस वक्त ये दोनों इस फ्लैट के इंटीरियर पर काम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन फिल्म 'इंडियाज मोस्टवांटेड' की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर अाशुतोष की 'पानीपत' में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं मलाइका इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका निभा रही हैं।  

Bollywood Tadka

: Neha

arjun kapoormalaika arorahouse

loading...