main page

व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग किए पेरिस में घूमते नजर आए अर्जुन-मलाइका, लवबर्ड ने लिया फ्रेंच फ्राइज और बर्गर का मजा

Updated 28 June, 2022 01:35:48 PM

लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय रहे हैं। हाल ही में इश्कजादे एक्टर ने वहां गर्लफ्रेंड मलाइका संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां से कपल की तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मलाइका ने और भी कई लेटेस्ट तस्वीर

 

बॉलीवुड तड़का टीम. लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय रहे हैं। हाल ही में इश्कजादे एक्टर ने वहां गर्लफ्रेंड मलाइका संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां से कपल की तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मलाइका ने और भी कई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा पेरिस में बेफिक्र होकर घूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग किए दिख रहे हैं।

 

जहां मलाइका अरोड़ा व्हाइट क्रॉप शर्ट के साथ ग्रे पैंट और बालों पर कैप लगाए गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं अर्जुन व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और शूज पहने शानदार दिख रहे हैं। एक साथ कपल जबरदस्त पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

घूमने के बाद कपल सिटी के एक रेस्टोरेंट में पहुंचा, जहां दोनों फास्ट फूड खाते नजर आए। 

Bollywood Tadka


वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका संग पेरिस में बिताई रात का एक वीडियो भी शेयर किया, जो खूब देखा जा रहा है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

Content Writer: suman prajapati

Arjun KapoorMalaika AroraphotosParisvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...