main page

देर रात हाथों में हाथ डाल मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुए मलाइका-अर्जुन, मीडिया को देख दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 14 March, 2020 01:27:48 PM

बाॅलीवुड के हाॅट कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का इश्क किसी से छुपा नहीं है। इन दोनों का रिलेशनशिप  बी-टाउन में टॉकिंग प्वॉइंट बना हुआ है हालांकि दोनों ने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन फिर भी इन दोनों की खबरों से बाजार हमेशा गर्म रहता है।

मुंबई: बाॅलीवुड के हाॅट कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का इश्क किसी से छुपा नहीं है। इन दोनों का रिलेशनशिप  बी-टाउन में टॉकिंग प्वॉइंट बना हुआ है हालांकि दोनों ने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन फिर भी इन दोनों की खबरों से बाजार हमेशा गर्म रहता है।

Bollywood Tadka

दोनों कितना भी छुपने की कोशिश करें लेकिन फोटोग्राफर्स दोनों को ढूंढ ही निकालते हैं। हाल ही में दोनों एक बार फिर से कैमरे की नजर में कैद हुए हैं। लेकिन इस बार दोनों का अंदाज कुछ जुदा था।

Bollywood Tadka

दरअसल, बीती रात अर्जुन को अपनी लेडीलव मलाइका के साथ मुंबई की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए स्पॉट हुए। इश दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। बता दें कि शुक्रवार की रात अर्जुन और मलाइका अपने दोस्त की एक पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस पार्टी के खत्म होने के बाद अर्जुन मलाइका को छोड़ने के लि बाहर आए। इस दौरान अर्जुन एक प्रोटेक्टिव बाॅयफ्रेंड की तरह मल्ला का हाथ थामें दिखे। लुक की बात करें तो अर्जुन ग्रे रंग की टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं मल्ला व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट में हाॅट दिखीं।  इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही फुटवियर और पर्स भी कैरी किया था।

Bollywood Tadka

सटबल मेकअप,ओपन हेयर्स, पिंक लिपस्टिक मल्ला के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मल्ला और अर्जुन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाले हैं। इससे पहले वो आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

arjun kapoormalaika aroraspottedhand in handmumbai streetparty picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...