main page

इस ड्रामा और कॉमेडी फिल्म में एक साथ दिखेंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत

Updated 06 November, 2019 07:34:53 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अर्जुन और रकुल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों पहली बार किसी ‘ड्रामेडी'' (ड्रामा और कॉमेडी) फिल्म में साथ दिखेंगे। निर्माताओं ने बुधवार को बताया कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अर्जुन और रकुल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों पहली बार किसी ‘ड्रामेडी' (ड्रामा और कॉमेडी) फिल्म में साथ दिखेंगे। निर्माताओं ने बुधवार को बताया कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि निर्देशन के क्षेत्र में पहली बार कदम रखने वाले काशवी नायर इस फिल्म का निर्देशन करेंगी। उन्होंने इससे पहले 2013 में आई एक्शन थ्रिलर डी-डे में निखिल आडवाणी की सहायता की थी और टीवी सीरीज ‘पीओडब्लू: बंदी युद्ध के' में सह निर्देशक के तौर पर काम किया था।
Bollywood Tadka
इस फिल्म को सीमापार के जवां होते अदाकारों की Love story के तौर पर देखा जा रहा है। 
Bollywood Tadka
फिल्म की कहानी को अनुजा चौहान, अमितोष नागपाल और नायर ने मिलकर लिखा है। अर्जुन कपूर ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं एक संयुक्त परिवार में पला बढ़ा हूँ इसलिए समझता हूँ कि यह प्रेम, ताकत और सहारे का सबसे बड़ा स्तंभ है। यह हमारी फिल्म का सार है जिसका दिल सही जगह पर है।'' 

: Pawan Insha

arjun kapoor and rakul preet singhbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...