main page

अर्जुन कपूर ने बहन रिया कपूर के घर पर किया थैंक्सगिविंग डिनर, तस्वीर शेयर कर बोले- 'जब फिटनेस ट्रेनर दूर होता है तो...

Updated 27 November, 2021 05:03:00 PM

26 नवंबर को दुनियाभर में थैंक्सगिविंग डे के तौर पर मनाया गया। इस मौके पर सभी एक दूसरे का आभार जताते नजर आए और इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखे। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस अवसर पर चचेरी बहन रिया कपूर के घर थैंक्सगिविंग डिनर किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है। थैंक्सगिविंग डे पर अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के घर तरह-तरह की लजीज खानों का लुत्फ उठाया। शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन के सामने  डिनर टेबल पर कई तरह के पकवान रखे नजर आ रहे है। टेबल पर बैठ एक्टर

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 नवंबर को दुनियाभर में थैंक्सगिविंग डे के तौर पर मनाया गया। इस मौके पर सभी एक दूसरे का आभार जताते नजर आए और इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखे। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस अवसर पर चचेरी बहन रिया कपूर के घर थैंक्सगिविंग डिनर किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है।


थैंक्सगिविंग डे पर अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के घर तरह-तरह की लजीज खानों का लुत्फ उठाया। शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन के सामने  डिनर टेबल पर कई तरह के पकवान रखे नजर आ रहे है। टेबल पर बैठ एक्टर हाथ खोलकर पोज दे रहे हैं।

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा-'जब @drewnealpt (फिटनेस ट्रेनर) दूर होता है तो मुझे आखिरकार खेलने को मिल जाता है !!! आतिथ्य और समय में भोजन करने के लिए यहां रिया कपूर और करण बुलानी हैं !!!' इसके साथ ही उन्होंने #ट्रीटमील #थैंक्सगिविंग डिनर #सुपरस्प्रेड भी लिखा। एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो अर्जुन कपूर निर्देशक मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Arjun KapoorattendsThanksgiving dinnercousinRhea KapoorhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...