main page

मलाइका अरोड़ा को लेकर अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स से की ये Request

Updated 10 January, 2019 05:04:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ स्पॉट होते रहते हैं। चाहें ये दोनों एयरपोर्ट पर हो या किसी इवैंट में मीडिया के कैमरा इन्हें कैद कर ही लेेते है। लेकिन अब अर्जुन ने मलाइका को लेकर फोटोग्राफर्स को एक सख्त हिदायत दे दी है। खबर है कि अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को कहा है कि वे मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर खड़े होना बंद करें।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ स्पॉट होते रहते हैं। चाहें ये दोनों एयरपोर्ट पर हो या किसी इवैंट में मीडिया के कैमरा इन्हें कैद कर ही लेेते है। लेकिन अब अर्जुन ने मलाइका को लेकर फोटोग्राफर्स को एक सख्त हिदायत दे दी है। खबर है कि अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को कहा है कि वे मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर खड़े होना बंद करें।

 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन के पीआर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "हां, अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से निवेदन किया कि बिल्डिंग के बाकी लोगों को उनके ऐसा करने से दिक्कत होती है। उन्होंने खुशी-खुशी अर्जुन की बात को माना भी है।" खबर है कि फोटोग्राफर्स रात-रात भर मलाइका के घर के बाहर खड़े रहते थे जिस पर एक्टर ने कहा कि बाहर तस्वीरें खींचने तक ठीक है लेकिन इस तरह किसी के घर के बाहर खड़े रहना गलत है।

 

Bollywood Tadka


अर्जुन ने कहा कि फोटोग्राफर्स प्लीज कलाकारों के घरों से दूर रहें। हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अब तक इस बात का खुलकर ऐलान नहीं किया है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने जरूर ये राज अपने शो पर खोल दिया। करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के दौरान यह बात कही कि वे (करण और मलाइका) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
 

: Konika

arjun kapoor hindi newsmalaika arora hindi newsaffairphotographersBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...