main page

बॉयफ्रेंड संग दोस्त कुणाल की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा, कपल की येलो ट्विनिंग ने लूटी महफिल

Updated 28 August, 2022 02:41:37 PM

बी-टाउन का कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों  कॉमन फ्रेंड और डिजाइनर कुणाल रावल की शादी के जश्न डूबे हुए हैं, जहां से दोनों अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते शनिवार कपल को कुणाल की मेहंदी सेरेमनी में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन का कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों  कॉमन फ्रेंड और डिजाइनर कुणाल रावल की शादी के जश्न डूबे हुए हैं, जहां से दोनों अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते शनिवार कपल को कुणाल की मेहंदी सेरेमनी में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुणाल और अर्पिता के मेहंदी सेरेमनी से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अर्जुन पीले रंग के कुर्ता पायजामा में जच रहे हैं और मलाइका भी येलो अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka
अन्य एक तस्वीर में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड और अन्य दोस्तों संग कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन में रंग जमाती नजर आ रही है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "आखिरकार आमकर के लिए लड़केवाले।" कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बताते चलें, डिजाइनर कुणाल रावल रविवार को मंगेतर अर्पिता मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Arjun KapoorMalaika AroraattendKunal RawalArpita Mehtamehndi ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...