main page

पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताकर मुंबई लौटे मलाइका-अर्जुन, एयरपोर्ट पर दिखा लवबर्ड का टशन

Updated 30 June, 2022 12:02:34 PM

बी-टाउन के लवबर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताने के बाद मुंबई वापस लौट आए हैं। वहां से लौटते हुए बुधवार रात कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त टशन देखने को मिला। अब कपल की एयरपोर्ट से यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के लवबर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताने के बाद मुंबई वापस लौट आए हैं। वहां से लौटते हुए बुधवार रात कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त टशन देखने को मिला। अब कपल की एयरपोर्ट से यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका अरोड़ा व्हाइट ब्रा के साथ बीज कलर का ओपन कोट और मैचिंग पैंट पहने काफी स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है हाथ में सूटकेस कैरी किए वह अर्जुन के पीछे-पीछे चलती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अर्जुन इस दौरान लायन प्रिंट ब्लैक टी शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर और मैचिंग शूज पेयर किए जबरदस्त लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

मीडिया के कैमरे में कपल की परफेक्ट तस्वीरें कैप्चर हुईं। कई तस्वीरों में अर्जुन अपने फैंस के साथ पोज भी देते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार 'भूत पुलिस' में नजर आए थे। अब उनके पास जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ 'एक विलेन रिटर्न्स' है। इसके अलावा उनके पास 'कुट्टी' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Arjun KapoorMalaika ArorareturnParisspottedmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...