FacebookTwitterg+Mail

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, काटे गए ये सीन

arjun kapoor movie indias most wanted scene cut by sensor board
17 May, 2019 07:32:01 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने  पसंद किया। देर रात अर्जुन ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही इसे एक बड़ा झटका लगा है।
Bollywood Tadka
दरअसल, खबर है कि फिल्म सेंसर बोर्ड ने अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स यह भी है कि फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची भी चला दी है। 
Bollywood Tadka
बोर्ड ने अर्जुन कपूर की फिल्म इंडिया मोस्ट वांटेड के सीन्स पर कैंची चलाते हुए बताया है कि फिल्म में ये सीन धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं। सेंसर बोर्ड के द्वारा फिल्म से काटे गए सीन में अर्जुन कपूर और आतंकवादी के बीच के डायलॉग्स शामिल हैं।
Bollywood Tadka
वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म से हिंदुओं के धार्मिक ग्रंथ भगवत गीता और मुसलमानों के धार्मिक ग्रंथ कुरान पर बोले गए डायलॉन्ग्स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताते हुए कैंची चला दी है। इतना ही नहीं फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के टीजर में भी कुरान को लेकर यह डायलॉग्स बोले गए थे, जिसे सेंसर बोर्ड ने कैंसल कर दिया है।


sensor board arjun kapoor indias most wanted
loading...