main page

कोरोना वायरस से जंग जीते अर्जुन कपूर, पोस्ट शेयर कर लोगों से की खास अपील

07 October, 2020 01:18:36 PM

कोरोना वायरस अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर भी इस डेडली कोरोना वायरस की मार से बचे नहीं हैं। बीते दिनों एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है और साथ ही अपना उन दिनों का एक्सीपीरियंस शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर भी इस डेडली कोरोना वायरस की मार से बचे नहीं हैं। बीते दिनों एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है और साथ ही अपना उन दिनों का एक्सीपीरियंस शेयर किया है।

Bollywood Tadka


अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए हुए लिखा, ''मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि बीते हफते मेरे कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं ठीक होने के बाद काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए काफी एक्साइटड हूं। आप सब की दुआओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए बहुत धन्यवाद। ये वायरस सच में सीरियस है, इसलिए मैं सभी से अपील करता हूं कि आप भी सीरियस हो जाइए। ये किसी (बच्चे या जवान) को भी हो सकता है। तो कृप्या हमेशा मास्क पहनकर रखे। धन्यवाद बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए। उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देखरेख कर रहे हैं। हम आपके हमेशा कर्जदार रहेंगे।''

Bollywood Tadka


बता दें अर्जून कपूर ने 6 सितंबर को एक पोस्ट के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। जिसके कुछ दिनों बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अर्जुन की अपकमिंग फिल्म  'संदीप और पिंकी फरार' है। 


arjun kapoornegativecovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...