main page

लावारिस जानवरों को खाना खिलाने के लिए अर्जुन ने सेल पर डाले अपने कपड़े और जूते, कम कीमत में फैंस ने खरीदा सामान

Updated 29 April, 2020 08:50:56 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों के साथ-साथ सड़क में लावारिस घूम रहे जानवरों को खाना और पानी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में जानवरों की मदद करने के लिए पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने अपनी ब्रांडेड क्लोसेट को सेल पर डालते हुए फंड रेज करने में अपनी मदद दी है। सेल सामने आते ही उनके कई कीमती कपड़े, जूते और अन्य सामान बिक चुके हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों के साथ-साथ सड़क में लावारिस घूम रहे जानवरों को खाना और पानी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में जानवरों की मदद करने के लिए पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने अपनी ब्रांडेड क्लोसेट को सेल पर डालते हुए फंड रेज करने में अपनी मदद दी है। सेल सामने आते ही उनके कई कीमती कपड़े, जूते और अन्य सामान बिक चुके हैं।

 

 

 

हाल ही में अर्जुन ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने क्लोसेट सेल की जानकारी दी। उन्होंने कहा-'जब हम अपने घरों में हैं तो हमें उन जानवरों को नहीं भूलना चाहिए जो बाहर हैं। उन्हें सच में हमारी जरुरत है। तो मैंने अपनी छोटी सी मदद के साथ वर्ल्ड फॉर ओल फाउंडेशन की मदद करने का सोचा है। हमनें बाहर फंसे जानवरों को खाना और पानी देने का सोचा है।

 

Bollywood Tadka

इसके लिए मैं अपनी क्लोसेट के कुछ पीस को सेल पर डाल रहा हूं जिन्हें मैंने खास आपके लिए चुना है। इस सेल से हम मुंबई के लावारिस जानवरों की मदद करेंगे।'अर्जुन के क्लोसेट से कपड़ों, जूतों, चश्मों और कैप को सॉल्ट स्काउट की वेबसाइट पर डाला गया है।

Bollywood Tadka

अर्जुन के फैंस ने भी फंड रेज करने के लिए उनका सामान खरीदना शुरू कर दिया है जिसके चलते कई प्रोडक्ट सोल्ड आउट हो चुके हैं। इन सामान को अर्जुन ने इनकी असल कीमत से भी कम में सेल पर डाला है।  बता दें कि इसके पहले दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा जैसे कई सितारे अपनी वॉरड्रोब के सामान की सेल कर चुके हैं।
 

: Smita Sharma

arjun kapoorclothes shoes and capssalefeed stray animalslockdwoncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...