main page

मां को याद कर अर्जुन कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा 'जिंदगी की सच्चाई, मां का प्यार, करुणा और शांति'

26 November, 2020 11:55:06 AM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर के बहुत करीब थे। अर्जुन अक्सर मां को याद करके इमोशनल हो जाते हैं। हाल ही में अर्जुन ने मां के संघर्ष को याद करके इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर के बहुत करीब थे। अर्जुन अक्सर मां को याद करके इमोशनल हो जाते हैं। हाल ही में अर्जुन ने मां के संघर्ष को याद करके इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर  जापानी फिलॉस्फर ‘डेसाकू इकेदा’ की एक पोस्ट शेयर की। जिसमें मां के प्यार के मूल्यों को बयान किया गया है। पोस्ट में लिखा है- “अपनी मां द्वारा किए गए प्यार को कभी मत भूलना। उन चीजों को भी नहीं जो उन्होंने आपके लिए की हैं। मैं अब समझ चुका हूं कि जो लोग अपने दिमाग में मां की प्यारी-सी तस्वीर रखते हैं, वे कहीं नहीं जाते। हम सब खुशी और शांति के मार्ग पर साथ चलेंगे।” पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- “जिंदगी की सच्चाई, मां का प्यार, करुणा और शांति।” फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस पर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया है। आयुष्मान ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी और ताहिरा ने दिल वाली इमोजी भेजी है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अर्जुन बहुत जल्द फिल्म  ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाले हैं। अर्जुन हिमाचल में इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पवन कृपलानी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। यामी गौतम, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka


Arjun KapoorRememberinglatemothermona kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...