main page

अर्जुन कपूर ने मां मोना को किया याद, आसमान की तरफ देखते हुए बोले- हमेशा सोचता था कि क्या वह मुझे देख रही है

Updated 25 January, 2022 06:43:37 PM

एक्टर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर के बहुत करीब थे। एक्टर की मां अब इस दुनिया में नहीं है। अर्जुन अक्सर अपनी मां को याद करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ भावुक नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर के बहुत करीब थे। एक्टर की मां अब इस दुनिया में नहीं है। अर्जुन अक्सर अपनी मां को याद करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ भावुक नोट लिखा है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अर्जुन ब्लैक पैंट कोट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं। एक्टर आसमान की तरफ देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा- 'हमेशा सोचता था कि क्या वह मुझे वहां से देख रही है।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' रिलीज से कुछ दिन पहले उनकी मां का निधन हो गया था। अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने उनकी मां मोना कपूर को साल 1996 में तलाक दे दिया था। अर्जुन कपूर की एक बहन अंशुला कपूर हैं। Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'भूत पुलिस' में देखा गया था। अब एक्टर बहुत जल्द 'एक विलन रिटर्न्स',  'कुत्ते' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे।


arjun kapoorrememberinglate mother mona kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...