main page

गर्लफ्रेंड संग टिवनिंग कर डिनर डेट पर निकले अर्जुन कपूर, ऑल ब्लैक लुक..चेहरे पर ग्लो..49 की मलाइका ने चुराई लाइमलाइट

Updated 13 November, 2022 10:36:09 AM

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अपनी जोड़ी से खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींचते नजर आते हैं। इसी बीच शनिवार रात कपल के एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ब्

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अपनी जोड़ी से खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींचते नजर आते हैं। इसी बीच शनिवार रात कपल के एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ब्लैक लुक में फैंस को कपल गोल्स देते नजर आए। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 49 की मलाइका अरोड़ा ऑल ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टॉप के साथ उन्होंने मैचिंग पैंट पहनी, जिसे उन्होंने ब्लैक ओपन ब्लेजर के साथ ड्रेस-अप किया। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हील भी पेयर की। खुले बालों और ग्लोइंग फेस..अपने लुक से वह लोगों को खूब इम्प्रेस करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अर्जुन कपूर का भी इस दौरान ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। ब्लैक पैंट-शर्ट और चेहरे पर काला चश्माा लगाए वह काफी हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

 

डिनर डेट पर स्पॉट हुए कपल ने कैमरे के सामने खूब पोज दिए और बाद में अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका को कार में बिठाते हुए भी नजर आए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अर्जुन कपूर को आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म Kuttey और द लेडी किलर है।
 

Content Writer: suman prajapati

Arjun Kapoorspotteddinner dateMalaika AroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...