main page

अर्जुन कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है

Updated 06 September, 2020 02:53:00 PM

कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपनी धाक जमा रहा है। अब तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। फिल्म और टीवी सितारों पर भी कोरोना का असर देखने को मिला है। अब हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर दी।

मुंबई:  कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपनी धाक जमा रहा है। अब तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। फिल्म और टीवी सितारों पर भी कोरोना का असर देखने को मिला है। अब हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

अर्जुन ने पोस्ट लिखा- 'यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्य्वाद कहता हूं। मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा।'

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले ही अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। कुछ दिनों पहले ही अर्जुन ने सेट से अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं।

Bollywood Tadka

 

फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।  बता दें कि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम समेत कई लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं।

: Smita Sharma

arjun kapoortestedcovid 19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...