main page

अर्जुन कपूर ने पल्प सिनेमा के फिल्म निर्माताओं के लिए जाहिर की अपनी खुशी

Updated 30 January, 2023 04:24:52 PM

अर्जुन कपूर ने पल्प सिनेमा के फिल्म निर्माताओं के लिए जाहिर की अपनी खुशी, कहा- सिनेमा मरते दम तक के जरिए उन्हें अपनी कहानी कहने का मिला मौका

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी रियलिटी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़, सिनेमा मरते दम तक लॉन्च की है, जिसने भारतीय सिनेमा के गोल्डेन दौर की फिल्मों की स्पष्ट और सही मायने में झलक देते हुए इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। ऐसे में अमेज़न ओरिजिनल सीरीज यह दर्शाती है कि 90 के दशक के पल्प सिनेमा में क्या और किसने योगदान दिया, एक ऐसी कंटेंट शैली जिसके अपने सुनहरे दिनों में मजबूत और वफादार प्रशंसक थे। 6-एपिसोड की इल डॉक्यू-सीरीज़ में स्टार अभिनेता अर्जुन कपूर भी गेस्ट होस्ट के रूप में दिखाई देते हैं और बहुप्रतिक्षित फिल्म निर्माताओं - दिलीप गुलाटी, जे नीलम, किशन शाह, विनोद तलवार, जो उस समय उस इंडस्ट्री के कुछ सफल नाम थे, से प्रभावित दिखें।

 

इस डॉक्यू-सीरीज का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, “सीरीज में मैंने एक कैमियो या एक स्पेशल अपीयरेंस की भूमिका निभाई है। मैं एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनकर वैल्यू जोड़ना चाहता था जहां ये फिल्म निर्माता फ्री होकर बात कर सकें। मैं उनके लिए इस पल का हिस्सा बनकर खुश था, जो उन्हें सेलिब्रेट कर रहा था और उनका हक पा रहा था। प्राइम वीडियो ने उन्हें एक ऐसा मंच दिया जिसका मजाक उड़ाने का इरादा नहीं था। वे इसे अटपटा बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन लोगों को हाईलाइट कर रहे हैं, जिन्होंने यह सफर तय किया है। मैं इस माहौल का हिस्सा बनकर बहुत खुश था जहां वे कहानी का अपना पक्ष बता सकते थे।

 

'सिनेमा मरते दम तक' अब भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीम कर रही है। वाइस स्टूडियो प्रोडक्शन की यह डॉक्यू-सीरीज वासन बाला द्वारा बनाई गई हैं और दिशा रिंदानी, जुल्फ़ी और कुलिश कांत ठाकुर द्वारा सह-निर्देशित हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Arjun kapoorpulp cinemacinema marte dum takPulp Movie Industry

loading...