main page

हनी सिंह ने दिया #CareNiKardaRapChallenge तो अर्जुन कपूर, वरुण शर्मा और जीशान अयूब ने...

27 October, 2020 06:07:24 PM

फिल्म ''छलांग'' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है जो धमाल मचा रहा है। इस गाने को अपनी आवाज दी है हनी सिंह ने और साथ ही उन्होंने एक चैलेंज भी शुरू किया है...

नई दिल्ली। फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन उससे पहले, ट्रेलर रिलीज ने सोशल कॉमेडी के प्रति उत्साह और प्रत्याशा के साथ हलचल पैदा कर दी है। फिल्म का पहला ट्रैक 'केयर नी करदा' अमेजन द्वारा जारी किया गया था और इसने अपने उत्साहित रैप के साथ सभी की प्लेलिस्ट में एक खास जगह बना ली है।

हंसल मेहता (Hansal Mehta) द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है और अजय देवगन (Ajay Devgn), लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। "छलांग" इस साल 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है।

इस गाने को अपनी आवाज देने वाले यो-यो हनी सिंह (Honey Singh) ने #CareNiKradaRapchallenge नाम से एक सोशल मीडिया चैलेंज शुरू किया है, जहां वह गाने के बोल रैप कर रहे हैं। सभी को यह चैलेंज देते हुए, बॉलीवुड ने इसे एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर एक अनोखे तरीके से भावनात्मक वर्जन में यह रैप चैलेंज पूरा किया है। वे लिखते हैं-

 

चैलेंज की सूची में अगला नाम मोहम्मद जीशान अयूब का है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-

 

वहीं, वरुण शर्मा ने इस रैप चैलेंज को अधिक उत्साहित बना दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-

 

फिल्म रिलीज तक, यह चैलेंज निश्चित रूप से सभी का ध्यान अपनी तरफ़ बनाये रखेगा। अभिनेता के प्रशंसक यह चैलेंज कर सकते हैं और अभिनेताओं का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर सकते हैं। यह एक पेप्पी गीत है जिसका रैप शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

यो-यो हनी सिंह द्वारा रचित, यह गीत यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है


Arjun KapoorVarun SharmaZeeshan AyubCareNiKardaRapChallengechhalaang filmrajkummar raonushrat bharucha
loading...