main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की 'Ek Villain' का बनेगा पार्ट 2, विलेन बनेेंगे अर्जुन कपूर

08 October, 2019 09:06:26 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अर्जुन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द फिल्म ‘एक विलेन'' के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक वह इस फिल्म में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन में रितेश देशमुख, सिद्धार

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अर्जुन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द फिल्म ‘एक विलेन' के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक वह इस फिल्म में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।
Bollywood Tadka
इस फिल्म रितेश देशमुख के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। वह फिल्म में विलेन बने थे। कहा जा रहा है कि अब रितेश देशमुख वाले रोल के लिए सीक्वेल फिल्म में फिल्ममेकर्स अर्जुन कपूर को साइन करने की तैयारी कर रहे हैं। अर्जुन फिल्म के मुख्य विलेन का किरदार निभा सकते हैं। 
Bollywood Tadka
एकता कपूर जल्द ही एक विलेन दूसरा भाग शुरू करने की सोच रही हैं। इसलिए अर्जुन कपूर को साइन करने की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर इस समय ग्रे शेड का कैरेक्टर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं। वह एक विलेन-2 का हिस्सा बनने पर विचार कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म ‘पानीपत' की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी नजर आएंगे। 


arjun kapoorek villainek villain remakeek villain part 2bollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...