main page

'क्रेजी हबीबी' बनीं सनी ने दिलजीत संग बिखेरे हुस्न के जलवे, 'अर्जुन पटियाला' का सैकंड सॉन्ग है दमदार

Updated 03 July, 2019 01:09:11 PM

बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म ''अर्जुन पटियाला'' का दूसरा गाना ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में दिलजीत एक्ट्रेस सनी लियोन संग डांस करते नजर आ रहे है। गाने में दिलजीत और सनी के अलावा वरूण शर्मा भी नजर आ रहे हैं। यहां मजेदार बात यह है कि दिलजीत के होने के बाद भी ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा’ गाने को फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में दिलजीत एक्ट्रेस सनी लियोन संग डांस करते नजर आ रहे है। गाने में दिलजीत और सनी के अलावा वरूण शर्मा भी नजर आ रहे हैं। यहां मजेदार बात यह है कि दिलजीत के होने के बाद भी ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा’ गाने को फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं इस गाने को गुरू ने लिखा भी है। फिल्म अर्जुन पटियाला के इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब इस गाने में दिलजीत और गुरू रंधावा की जोड़ी ने बेहतरीन संगीत दिया है तो दूसरी तरफ सनी लियोनी ने भी अपनी अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गाने में सनी लियोन काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो इसमें दिलजीत-वरुण के अलावा लीड रोल में कृति सेनन भी है। फिल्म में दिलजीत कृति सेनन के प्यार में पागल आशिक बने नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर खूब तारीफें बटोर रहा है। दिलजीत की यह फिल्म 19 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

 

 

: Konika

arjun patialasecond songCrazy Habibi Vs Decent Mundareleasesunny leonediljit dosanjhvarun sharmaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...