main page

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 'अर्जुन पटियाला' की स्टार कास्ट, जमकर की मस्ती

Updated 28 July, 2019 02:17:36 AM

'द कपिल शर्मा' के शो में हर बार की तरह इस बार भी एक फिल्म की स्टार कास्ट ने शिरकत की। इस बार कपिल के शो में जो मेहमान रहे वो हैं अर्जुन पटियाला फिल्म की स्टार कास्ट टीम। जानकारी के लिए बता दें दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज हो चुकी है। सभी स्टार अपनी फिल्म का

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' के शो में हर बार की तरह इस बार भी एक फिल्म की स्टार कास्ट ने शिरकत की। इस बार कपिल के शो में जो मेहमान रहे वो हैं अर्जुन पटियाला फिल्म की स्टार कास्ट टीम। जानकारी के लिए बता दें दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज हो चुकी है। सभी स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। शो पर तीनों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की। 
Bollywood Tadka
शो में बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने दिलजीत दोसांझ की खूब टांग खिंचाई की। कपिल ने पूछा कि सनी लियोनी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा। यह सवाल सुनकर दिलजीत शरमा गए। इसके बाद कपिल ने उनसे पूछा कि वह उन्होंने सनी के साथ शूटिंग के दौरान कितने टेक लिए?
Bollywood Tadka
इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी भी शॉट के लिए दो टेक से ज्यादा नहीं लिया।
Bollywood Tadka
बता दें साल 2016 में दिलजीत ने 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

: Pawan Insha

diljit dosanjhthe kapil sharma showkriti senonbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...